‘अच्छे दिन’ का सपना दिखाकर किया गुमराह : राणा

 

Rajendra rana target modi govt for prize hike

राज्य आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा ने मोदी सरकार के नाम पर जनता को गुमराह किया और उसकी हकीकत केवल एक माह के कार्यकाल में ही सामने आ गई है।

जनता को अच्छे दिनों का सपना दिखाया था, महंगाई कम करने का वादा किया था। लेकिन एक माह में रेल किरायों में भारी बढ़ोतरी की, चीनी की मिठास कड़वी होने लगी और अब गैस की कीमतें बढ़ाकर एक और झटका देने की तैयारी की जा रही है।

रेल किरायों में बढ़ोतरी के बाद महंगाई नियंत्रित नहीं हो रही, खाद्य पदार्थों के दाम आसमान छूने लगे हैं। राणा ने चुटकी लेते हुए कहा कि अब तो नमो टी स्टाल भी गायब हो गए हैं, महंगाई के दौर में घर में चाय की चुस्की लेना गरीब आदमी के लिए सपना साबित होने लगा है।

मोदी सरकार के 30 दिन के कार्यकाल से यही आभास हो रहा है कि आने वाले दिनों में जनता अधिक बुरे दौर से गुजरेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल सहित देश के कई राज्यों के सैकड़ों लोग इराक में फंसे हैं, मोदी सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

लेकिन मोदी सरकार ने सभी लोगों को राम भरोसे छोड़ दिया है। पूर्व यूपीए सरकार को पानी पी-पी कर कोसने वाले भाजपा नेता महंगाई और भ्रष्टाचार के मोर्चे पर मोदी सरकार की विफलता पर चुप्पी साधे बैठे हैं। हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं को मानो जैसे सांप सूंघ गया है।

Related posts